मनीष सिसोदिया का दावा बीजेपी ज्वाइन करने पर CBI ED के सारे केस बंद करने का मिला सन्देश

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें सन्देश भिजवाया है कि अगर वे आम आदमी पार्टी तोड़कर बीजेपी में शामिल हो जायेंगे तो CBI ED के सारे केस बंद हो जायेंगे।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो “

इस आरोप को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भरद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि BJP ने मनीष सिसोदिया जी को कहा-‘आप बीजेपी में आ जाइए, आपके सारे Case हम सुलट लेंगे’ मनीष जी ने जवाब में कहा “हम महाराणा प्रताप के राजपूत वंशज हैं, सर कटा लेंगे लेकिन भ्रष्टाचारियों के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे। जितने फ़र्ज़ी मुक़दमे करने हैं कर लो।”

सौरभ भरद्वाज ने कहा कि Delhi में चर्चा है कि दुनिया में प्रसिद्ध और देश के हर राज्य के लिए मिसाल बन चुके शिक्षा मंत्री मनीष को BJP Target क्यों बना रही है? क्या कारण है कि BJP नेता CBI-ED की धमकी देते हैं। फ़िर CBI उनके घर छापा मारती है? BJP और PM ऑफ़िस क्या चाहता है? ऐसा क्या हो जाता है कि BJP जिस भी नेता के ख़िलाफ़ Campaign चलाती है, उनके BJP में शामिल होते ही Investigative Agencies सारे Case ठंडे बस्ते में डाल देती हैं या ख़त्म कर देती हैं?